पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज सड़क हादसा:डीसीएम की टक्कर से टेंपो पलटा, हादसे में किसान की हुई मौत, दो घायल, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

कन्नौज8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज सड़क हादसा - Money Bhaskar
कन्नौज सड़क हादसा

यूपी के कन्नौज जिले में आलू डालकर तिर्वा मंडी ले जा रहे टेंपो पर एक अनियंत्रित डीसीएम ने टक्कर मार दी। जिससे टेंपो पलट गया। इसकी चपेट में एक बाइक सवार भी आ गया। टेंपो में सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, तो वहीं टेंपो चालक सहित कई लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। उधर किसान की मौत से नाराज ग्रामीणों ने जाम लगाकर जमकर हंगामा करना शुरु कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए जाम लगाए लोगो को मौके से हटाया।

आलू बेचने जा रहा था किसान

जिले की तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी संतराम शनिवार की शाम आलू बेचने के लिए तिर्वा मंडी जा रहे थे। आलू को गांव के ही नूर आलम पुत्र जमील खान की टेम्पो में लाद लिया और तिर्वा के लिए चल दिए थे। इसके बाद ईशान नदी पुल के पास जैसे ही पहुंचे तभी शिवपुर रोड से तिर्वा सुजान सराय रोड पर जैसे ही चढ़ने लगे, सुजान सराय की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे टेंपो खाई में गिरकर पलट गई। इसके बाद डीसीएम भी टेंपो के ऊपर पलट गई ।

इसी बीच तालग्राम के भवानी सराय निवासी निहाल पुत्र रईसुद्दीन भी हादसे में फंस गए और डीसीएम के नीचे बाइक दब गई। हादसे में संतराम डीसीएम के नीचे दब गए और घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि टेंपो चालक नूर आलम व निहाल घायल हो गए। जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार जारी है।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

किसान की मौत से नाराज ग्रामीणों ने जाम लगाकर हंगामा करने लगे। ग्रामीणों की मांग थी कि इस मामले में फरार डीसीएम चालक और परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाए। करीब 2 घंटे तक लगे जाम के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया। इस दौरान थाना प्रभारी चंदन सिंह ने बताया कि सभी को समझा कर शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया। डीसीएम चालक और परिचालक मौके से भाग गए तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर चालक और परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।