पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन ने देखी रामलीला मैदान की व्यवस्था:कन्नौज में SDM ने रामलीला कमेटी के साथ की बैठक, मैदान में कीटनाशक दवाओं के छिड़काव के दिए निर्देश

कन्नौज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रशासन ने देखी रामलीला मैदान की व्यवस्था। - Money Bhaskar
प्रशासन ने देखी रामलीला मैदान की व्यवस्था।

कन्नौज जिले के हसेरन कस्बे के रामलीला मैदान में उपजिलाधिकारी ने थाना प्रभारी सहित सुरक्षा बल के साथ मौके पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। यहां उपजिलाधिकारी ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही वर्तमान में फैली बीमारियों डेंगू और वायरल बुखार से सचेत रहने को कहा।

उपजिलाधिकारी ने दिया दिशा-निर्देश

उपजिलाधिकारी राकेश कुमार त्यागी, इंदरगढ़ थाना प्रभारी मोहम्मद तौकीर ने रामलीला मैदान में पहुंचकर रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। यहां उपजिलाधिकारी ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही वर्तमान में फैली बीमारियों को लेकर भी सचेत किया। उपजिलाधिकारी ने बीमारियों की रोकथाम के लिए मैदान में छिड़काव कराने की बात कही।

महिलाओं की सुरक्षा का दिया जाएगा विशेष ध्यान

वहीं थाना प्रभारी मोहम्मद तौसीफ ने बताया कि रामलीला मैदान में सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं। महिलाओं की सुरक्षा-व्यवस्था का यहां विशेष ध्यान दिया जाएगा। वहीं रामलीला मेला अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कीटनाशक दवा छिड़काव कराने की बात कही। इस मौके पर सचिन मिश्रा, मुन्नालाल रावत, राजेंद्र, चंद्रभान, अल्ली गुप्ता, राहुल चौहान, शिवरतन बघेल, कौशलेंद्र पांडे, हरिओम दुबे सहित कई लोग मैदान में उपस्थित रहे।