पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज पहुंचे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य:बोले- सरकार कोई भी हो जनता विकास चाहती है, जिसने विकास किया उसके साथ खड़ी रहती है

कन्नौज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज पहुंचे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य। - Money Bhaskar
कन्नौज पहुंचे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य।

योगी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य एक शादी समारोह में शामिल होने कन्नौज पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने सुब्रमण्यम स्वामी और ममता बनर्जी की मुलाकात, यूपी विधानसभा चुनाव, कृषि कानून वापसी आदि मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि सरकार कोई भी हो जनता विकास चाहती है। जिस सरकार ने विकास किया उसके साथ जनता खड़ी रहती है।

शीर्ष पर बैठे नेता का प्रभाव होता है

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात को सामान्य बताया। उन्होंने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी भाजपा के विद्वान नेता हैं। वहीं यूपी में भाजपा को हराने के लिए ममता बनर्जी द्वारा अखिलेश का साथ देने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि शीर्ष पर बैठे नेता का प्रभाव कहीं न कहीं हर जगह होता है। कहीं पर वह माइनस और कहीं पर प्लस कर सकते हैं। हम उनको जीरो में नहीं नकार सकते हैं।

सुरेंद्र सिंह के बयान को गंभीरता से न लें

किसान मसले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसान पहले भी हमारे साथ था, आज भी हमारे साथ है और आगे भी हमारे साथ रहेगा। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा दिए गए बयान कि उत्तर प्रदेश में जो शाहीन बाग बनाने की कोशिश करेगा, उसके लिए श्मशान घाट तैयार है। इस पर उन्होंने कहा कि देखिए हमारी पार्टी के नेता हैं मोदी जी और मुख्यमंत्री हैं योगी जी। इनके बयानों को ही संज्ञान में लेना चाहिए। हर पार्टी में कुछ तुनक मिजाजी टाइप के लोग होते हैं। इनके बयानों को कभी भी गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

बदायूं से भाजपा सांसद व उनकी बेटी संघमित्रा मौर्य की मुलायम सिंह के साथ वायरल फोटो पर बोलते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव लंबे समय से लोकसभा सदस्य हैं और बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य ने मुलायम सिंह का आशीर्वाद लिया है तो इसका कुछ और अर्थ नहीं निकालना चाहिए। जो फोटो वायरल हो रही है वह फोटो आज की नहीं लोकसभा चुनाव के बाद की है।

सड़क और खाद के मुद्दे पर बोले मंत्री

यूरिया खाद की किल्लत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नवंबर तक प्रदेश की सड़कों को गड्डा मुक्त किए जाने के बाद भी गड्ढा युक्त सड़कों पर बोलते हुए मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बारिश का महीना जरूर खत्म हो गया है, लेकिन अभी भी जलभराव की समस्या तमाम सड़कों के इर्दगिर्द बनी हुई है। अवसर मिलते ही तत्काल इस पर कार्यवाही भी होगी। जल्द ही गड्ढा युक्त सड़कों से जनता को निजात मिलेगी।

कोई भी सरकार अच्छा कार्य करे, उसका स्वागत करें

वहीं भाजपा द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन पर सवाल उठाने वाले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार हो अच्छा कार्य करती हो तो उसका स्वागत किया जाना चाहिए। बसपा सरकार में यमुना एक्सप्रेस-वे का निर्माण हुआ, वह स्वागत योग्य कदम था। अखिलेश यादव की सरकार में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे बना, वह भी स्वागत योग्य कदम था। आज योगी सरकार में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, गंगा एक्सप्रेस-वे और बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बन रहा, वह भी स्वागत योग्य है। सरकार कोई भी हो जनता विकास चाहती है। जिस सरकार ने विकास किया उसके साथ जनता खड़ी रहती है।

खबरें और भी हैं...