पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज में राष्ट्र के लिए दौड़:सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती अमृत महोत्सव के रूप में मनाई, दौड़ में शमिल होकर दिया एकता का संदेश

कन्नौज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ। - Money Bhaskar
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

कन्नौज में राष्ट्र के लिए दौड़ कार्यक्रम का आयोजन हुआ। डीएम राकेश कुमार मिश्रा के तत्वाधान में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती आजादी के अमृत महोत्सव रूप में मनाई गई। कलेक्ट्रेट मैदान में राष्ट्रगान के बाद दौड़ लगाई गई।

कार्यक्रम में एसपी प्रशांत वर्मा, सीडीओ आर्यन सिंह समेत कई अधिकारी और सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। डीएम ने बताया कि राष्ट्र के लिए दौड़ के आयोजन का उद्देश्य लोगों को एकता के सूत्र में बांधना है।

अर्थव्यवस्था को सुदृण रखने के लिए सहयोग देंगे

डीएम ने आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में भारत को एकजुट करने के सूत्रधार लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम सभी यह प्रतिज्ञा करें कि हम सत्यनिष्ठा से अपने उत्तरदायित्वों का निर्वाहन करेंगे और अपने देश की अर्थव्यवस्था को सुदृण रखने के लिए सहयोग देंगे। मजबूत इच्छा शक्ति के समक्ष हर व्यक्ति झुकता है। इसलिए अपनी इच्छाशक्ति को मजबूत करते हुए देश को आर्थिक एवं मानसिक मजबूती प्रदान करें।

अखंडता को बनाये रखना हम सभी का कर्तव्य

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने कहा कि राष्ट्र की अखण्डता को बनाये रखना हम सभी का कर्तव्य है। आर्थिक मजबूती के लिए हमारे बैंकिंग संस्थानों में सतर्कता जागरूगता महत्वपूर्ण है जिससे जनता को लाभ सीधे मिलता है और देश को आर्थिक मजबूती भी मिलती है।