पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kannauj
  • Force Of Many Police Stations Reached The Prison Of Kannauj: DM SP Arrived On The Information Of The Ruckus Of The Prisoners, Came Out And Said Had Come For Inspection

कन्नौज के कारागार में पहुंचा कई थानों का फोर्स:कैदियों की बवाल की सूचना पर पहुंचे डीएम-एसपी, बाहर निकलकर बोले- निरीक्षण को आए थे

कन्नौज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम ने निरीक्षण पर आने की जानकारी दी और विवाद से इनकार किया। - Money Bhaskar
डीएम ने निरीक्षण पर आने की जानकारी दी और विवाद से इनकार किया।

कन्नौज जिला कारागार अनौगी के अंदर बंदियों के आपस में लड़ने की सूचना आग की तरह फैली, जिसके बाद डीएम-एसपी, एसडीएम, सीओ कई थानों की पुलिस के साथ कारागार में पहुंचे करीब 2 घंटे तक अंदर छानबीन की गई, बाहर मौजूद मीडिया को डीएम ने निरीक्षण पर आने की जानकारी दी और विवाद से इनकार किया।

बता दें कि कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी गांव में स्थित जिला कारागार में कैदियों के बीच विवाद और मारपीट की खबर सामने आई। जैसे ही मामले की जानकारी डीएम और एसपी को हुई तो वह मौके के लिए रवाना हो गए। इस दौरान कन्नौज जिले के कई थानों को पुलिस, सीओ और पीएसी बल भी को भी मौके पर बुलाया गया।

जिले के कई थानों को पुलिस, सीओ और पीएसी बल भी को भी मौके पर बुलाया गया।
जिले के कई थानों को पुलिस, सीओ और पीएसी बल भी को भी मौके पर बुलाया गया।

विवाद से किया इंकार

मौके परिस्थिति को देखकर यह लग रहा था कि जो सूचना फैल रही है वह कहीं न कहीं सही है। मामले से जुड़ी पुष्टि की आवश्यकता थी, लेकिन जब जिला अधिकारी एसपी पुलिस बल के साथ बाहर निकले तो उन्होंने कैदियों के बीच किसी भी विवाद होने की बात को इनकार कर दिया। फर्रुखाबाद जेल में हुए बवाल के पश्चात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने की बात कही। डीएम ने बताया कि वह जिला जेल अनोगी में निरीक्षण को लेकर आए हुए थे।