पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

कन्नौज में कोल्ड स्टोर कर्मी की हत्या:कोल्ड स्टोर के बाहर मिला शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर किया प्रदर्शन

कन्नौजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज में कोल्ड स्टोर कर्मी की हत्या। - Money Bhaskar
कन्नौज में कोल्ड स्टोर कर्मी की हत्या।

कन्नौज जिले में मानीमऊ स्थित सरोजनी कोल्ड स्टोर में लोडिंग बाबू के पद कार्यरत एक कर्मचारी का शव खून से लथपथ मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं जाने दे रहे हैं.

लोडिंग बाबू के पद पर कार्य करता था मृतक

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के कपूरापुर गांव निवासी 45 वर्षीय अशोक कटियार पुत्र रामनाथ मानीमऊ चौकी क्षेत्र स्थित सरोजनी कोल्ड स्टोर में आलू लोडिंग बाबू के पद पर कार्य कर रहे थे। शुक्रवार को करीब तीन बजे कोल्ड स्टोर जाने की बात कहकर घर से निकले थे। शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में पहलवानगंज के पास खून से लथपथ उनका शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर सीओ सदर शिव प्रताप सिंह व मानीमऊ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। परिजनों ने बताया कि मृतक अशोक कटियार शुक्रवार शाम ड्यूटी करने कोल्ड स्टोर गए थे। कोल्ड स्टोर से करीब 20 कदम की दूरी पर उनके शरीर के खून के निशान मिले। परिजनों ने किसी बात को लेकर कोल्ड में अन्य कर्मियों के साथ हुए विवाद के बाद हत्या होने की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामला शांत कराया। मौके पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...