पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज में भाजपा की कामकाजी बैठक:भाजपा सांसद ने मतदाता पुनरीक्षण अभियान पर दिया जोर, कहा- ज्यादा से ज्यादा लोगों को बनाएं पार्टी का सदस्य

कन्नौज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज में भाजपा की कामकाजी बैठक। - Money Bhaskar
कन्नौज में भाजपा की कामकाजी बैठक।

कन्नौज जिले में भाजपा जिला संगठन द्वारा 2022 के चुनाव को लेकर कामकाजी बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ने आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए मुख्यता सदस्यता अभियान और मतदाता पुनरीक्षण अभियान पर जोर दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री व सांसद सुब्रत पाठक और विशिष्ठ अतिथि के रूप में जिले के प्रभारी मुख लाल पाल उपस्थित रहे।

भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए करें प्रेरित

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि आगामी कार्यक्रम में सबसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम मतदाता पुनरीक्षण अभियान और पार्टी सदस्यता अभियान है। सदस्यता अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि हम सभी को जनता के बीच में जाकर आम जनता को प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताना है। साथ ही साथ उन सभी को पार्टी का सदस्य बनाना है। आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करना है।

हमारी सरकार में यूपी भय मुक्त प्रदेश हुआ

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत अपने मतदाताओं के वोट बनवाने हैं। साथ ही फर्जी वोटों को कटवाना भी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार लगातार जनकल्याण के लिए काम कर रही है। पिछली सरकारों में गुंडों-माफियाओं का राज रहा है। माताएं-बहनें अपने घरों में सुरक्षित नहीं थीं। बुआ और बबुआ की सरकारों में उत्तर प्रदेश भय युक्त प्रदेश था। वहीं हमारी सरकार में उत्तर प्रदेश भय मुक्त प्रदेश है।

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि जो लोग पहले राम के अस्तित्व को नकारते थे, वो आज राम की बात करते हैं। हमने जातिवाद, क्षेत्रवाद और वंशवाद से ऊपर उठकर विकास की योजना जन-जन तक पहुंचाई है। वहीं पिछली सरकार में तो केवल सैफाई घराने का विकास हुआ।

कार्यकर्ता, पदाधिकारी जनपद में भाजपा की नींव

वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे मुख लाल पाल ने आगामी कार्यक्रमों को लेकर कहा कि प्रदेश संगठन द्वारा भेजे गए कार्यक्रमों में ही सफलता का मूल मंत्र है। अगर हम सब मिलकर प्रदेश संगठन के द्वारा भेजे गए कार्यक्रमों और निर्देशों पर अमल कर कार्य करते हैं तो निश्चित ही 2022 के चुनाव में भाजपा को 300 प्लस सीटों पर विजय प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा हम सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी जनपद में भाजपा की नींव हैं। हम सभी को मिलकर अगामी 2022 के चुनाव में पार्टी को जनपद की तीनों विधानसभा में जीत दिलानी है।