पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड:रात डेढ़ बजे तक टीवी देखता रहा, दो घंटे बाद नाना ने देखा तो फंदे पर लटका था

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो। - Money Bhaskar
सांकेतिक फोटो।

झांसी के खातीबाबा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह रात डेढ़ बजे तक टीवी देखता रहा। परिजन ऊपर सोने गए तो आत्महत्या कर ली। दो घंटे बाद नाना उठे तो नाती फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम होगा। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

नाना के घर पर रहता था

शहर के खातीबाबा निवासी गुंजन देवी की आगरा के लक्ष्मण रायकवार से शादी हुई थी। घरेलू कलह के चलते गुंजन अपने दो बच्चों के साथ करीब दस साल से झांसी में मायके में रह रही थी। उनका बड़ा बेटा विशाल रायकवार (20) प्राइवेट जॉब करता था।

परिजनों ने बताया कि विशाल कुछ दिनों से अनमना था। गुरुवार रात को खाना खाने के बाद परिजन ऊपर सोने के लिए चले गए। देर रात करीब डेढ़ बजे तक विशाल टीवी देख रहा था। साढ़े तीन बजे नाना रतनलाल जगे तो विशाल कमरे में फंदे पर लटका था। मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

अविवाहित था विशाल

मां गुंजन देवी घरों में झाड़ू-पौछा का काम करती है। मां ने मेहनत करके अपने बच्चों को पालकर बड़ा किया। अब बड़े बेटे की मौत के बाद मां बेसुध है और बेटे के नाम लेकर रो रही है। प्रेम नगर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि विशाल के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।