पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में शहीद पार्क में मिला बुजुर्ग का शव:​​​​​​​मढ़िया मोहल्ले का रहने वाला था, मौत की वजह स्पष्ट नहीं, जांच में जुटी पुलिस

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित शहीद पार्क में शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग का शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि उसकी दो दिन पहले ही मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पास के मोहल्ले का रहने वाला था वृद्ध
गोविंद चौराहे के पास स्थित शहीद पार्क से बदबू आने पर लोग मौके पर पहुंचे। वहां पर करीब 60 साल के बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई।

शव की पहचान मढ़िया मोहल्ला के रहने वाले मोहन लाल के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक, “मृतक शराब पीने का आदी था। अक्सर वह घर से बाहर रहता था।” शुक्रवार को पार्क में बुजुर्ग का शव मिलने की जानकारी होने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। देखा तो शव मोहन लाल का था।

उनकी मौत कैसे हुई, यह अभी साफ नहीं हो सका। आशंका जताई जा रही है कि उनकी दो दिन पहले मौत हो चुकी है। पुलिस ने पंचनामा भरकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में रखवाया गया है। दोपहर बाद शव को पोस्टमार्टम होगा।