पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी के थाने में तमंचे पर डिस्को का VIDEO:थाने में डीजे पर नाच रहे पुलिस वालों ने की फायरिंग, थानाध्यक्ष समेत 11 पुलिसकर्मी सस्पेंड

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी के सदर थाने में डीजे पर नाचते हुए पुलिस वालों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तमंचे पर डिस्को सॉन्ग पर नाचते हुए एक पुलिसकर्मी गोली चलाते हुए भी दिख रहा है। डीजे फ्लोर पर नाचने वालों में कुछ लोग वर्दी में तो लोग बिना वर्दी के नाच रहे हैं।

वीडियो में देख सकते हैं कि डीजे पर 10 से 15 लोग नाच रहे हैं। कांस्टेबल कुलदीप वायरल वीडियो में असलहा दिखा रहा है, जिस पर केस दर्ज करने के बाद सस्पेंड कर दिया गया। उसकी लाइसेंसी पिस्टल जब्त की गई और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। बाकी पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की गई। सुबह की कार्रवाई के 6 घंटे बाद SSP शिवहरी मीना ने दूसरी बार कार्रवाई की। मामला बड़ा होने के कारण उन्होंने सदर थाना के थानाध्यक्ष, दरोगा समेत 11 पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया।

इनको सस्पेंड किया गया
थानाध्यक्ष अजीत सिंह, एसआई राजेंद्र कुमार अनुरागी, सिपाही कुलदीप सिंह, सिपाही रविशंकर सिंह, सिपाही शुभांकर वर्मा, सिपाही महेंद्र सिंह, सिपाही परमहंस, सिपाही विकास, थाना उल्दन के सिपाही रतेन्द्र कुमार सिंह पाल, थाना नवाबाद के सिपाही सौरभ मिश्रा, पुलिस लाइन के सिपाही मनमोहन यादव को सस्पेंड किया गया है।

सीओ सिटी राजेश राय ने कहा कि थाने में तैनात पैरोकार का रिटायरमेंट था। उसकी पार्टी चल रही थी। हम आपको बता दें कि थाने में पैरोकार नाम का एक पद होता है, जिस पर तैनात सिपाही कोर्ट से डाक पहुंचाने-ले जाने का काम करता है।

ऊपर फोटो पर क्लिक कर इस खबर का वीडियो देखा जा सकता है...