पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में महिला ने फांसी लगाकर जान दी:बीमारी से परेशान रहती थी, पति के मंदिर जाने के बाद बच्चियों को खेलने भेजकर उठाया कदम

झांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिरगांव के पुरानाद गांव की इंद्रा देवी ने सुसाइड किया है। (फाइल फोटो) - Money Bhaskar
चिरगांव के पुरानाद गांव की इंद्रा देवी ने सुसाइड किया है। (फाइल फोटो)

झांसी में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बीमारी से परेशान रहती थी। पति के मंदिर जाने के बाद उसने अपनी बच्चियों को खेलने के लिए बाहर भेज दिया। इसके बाद उसने सुसाइड किया। पुलिस ने शव को मोर्चरी पर रखवाया है।

6 साल की बेटी ने पड़ोसी को बताया कि मां लटकी हैं
चिरगांव थाना क्षेत्र के पुरानाद गांव निवासी इंद्रा देवी उर्फ शिवकुमारी (38) हाउसवाइफ थी। पति विनोद कुमार ने बताया कि पत्नी इंद्रा देवी बीमार रहती थी। इसको लेकर वह काफी परेशान रहती थी। बुधवार को वह मंदिर पर कीर्तन में शामिल हाेने के लिए चला गया।

इसके बाद इंद्रा ने बच्चियों को खेलने के लिए घर के बाहर भेज दिया। कुछ देर बाद सबसे छोटी 6 साल की बेटी घर पर पहुंची तो मां फंदा पर लटकी थी। उसने बाहर आकर पड़ोसियों को बताया कि मां रस्सी पर लटकी हैं। इसके बाद पड़ोसी एकत्र हो गए और परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने आकर शव को नीचे उतारा।

5 बेटियां हैं, बड़ी बेटी की होनी थी शादी
पति विनोद कुमार मजदूरी करता है। विनोद व इंद्रा की शादी को 18 साल हो चुके हैं। उनकी 5 बेटियां है। बड़ी बेटी का रिश्ता तय हो चुका है। अगले साल उसकी शादी होनी थी। मां की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। बेटियों का रो रोकर बुरा हाल है।