पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैंक के असिस्टेंट मैनेजर ने किया रेप:वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को झांसी बुलाता था; मंगेतर को अश्लील फोटो भेज शादी तुड़वाई

झांसी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो। - Money Bhaskar
सांकेतिक फोटो।

झांसी में बैंक के असिस्टेंट मैनेजर ने एक युवती से रेप किया। वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को झांसी बुलाता था और फिर रेप करता था। अब युवती का रिश्ता तय हुआ, तो उसने मंगेतर को आपत्तिजनक फोटो भेजकर शादी तुड़वा दी। साथ ही 50 हजार रुपए भी ऐंठ लिए।

शादी टूटने के बाद युवती डिप्रेशन में है। उसने झांसी के सीपरी बाजार थाना में रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने असिस्टेंट मैनेजर को हिरासत में लिया है। सीपरी थाना पुलिस इस मामले को दबाने में जुटी हुई है।

बलरामपुर में हुई थी मुलाकात

राजस्थान के सवाई माधोपुर निवासी आशीष मीना प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत है। वह 2019 में बलरामपुर के देवरिया मुबारक ब्रांच में तैनात था। वहीं, बलरामपुर निवासी युवती एक कंपनी में जॉब करती थी। कंपनी के काम के सिलसिले में वह बैंक आया करती थी। तभी दोनों के बीच जान-पहचान हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिए। कुछ महीने बाद सितंबर, 2019 में अशीष का झांसी तबादला हो गया। वह यहां रक्सा ब्रांच में कार्यरत था।

सगाई होने के बाद टूटी शादी

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवती को ब्लैकमेल करने लगा। उसने युवती को झांसी बुलाकर उसके साथ रेप किया। कुछ समय पहले युवती का रिश्ता पक्का हो गया। तब आरोपी से 50 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। 21 अप्रैल को युवती की सगाई हो गई। इसके बाद आरोपी ने मंगेतर को आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दिए। जिसके बाद रिश्ता टूट गया।