पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कपड़े उतरवाकर युवक को पीटने वाले दो नाबालिग पकड़े:झांसी में 6 घंटे तक बेल्ट, बिजली केबल बरसाई थीं, 7 बार रगड़वाई थी नाक

झांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया था कि उसकी पीठ खून से लाल हो गई थी। - Money Bhaskar
युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया था कि उसकी पीठ खून से लाल हो गई थी।

झांसी में कपड़े उतरवा कर युवक को बेरहमी से पीटने वाले ताऊ के बेटे और उसके साथी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी नाबालिग हैं। उनके 5 से अधिक साथी अब भी फरार हैं।

सभी ने 6 घंटे तक बंधक बनाकर नंगा करके युवक पर बिजली की केबल, प्लास्टिक पाइप और बेल्ट बरसाई थीं। पैर दबवाए थे और 7 बार जमीन में नाक रगड़वाई थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

मारपीट के बाद आरोपियों ने युवक से जमीन में 7 बार नाक रगड़वाई थी।
मारपीट के बाद आरोपियों ने युवक से जमीन में 7 बार नाक रगड़वाई थी।

युवक के साथ पकड़ी गई थी चचेरी बहन
उन्नाव गेट बाहर गीता कॉलोनी में एक 18 साल का युवक रहता है। उसके बड़े पापा की बेटी का एक युवक के साथ अफेयर है। परिवार वालों ने कुछ समय पहले दोनों को घर के अंदर पकड़ लिया था। युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। अब बड़े पापा के बेटे को शक है कि वह बहन को भगाने में युवक की मदद कर रहा है। इसी बात से भाई नाराज था।

युवक का अपहरण कर बूढ़ा गांव ले गए आरोपी
एक अगस्त को चचेरे भाई ने फोन कर उसे शाम 4 बजे भानूदेवी स्कूल के पास बुलाया। वहां भाई अपने 8 साथियों को लेकर पहुंच गया। मारपीट की। फिर जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर बूढ़ा गांव में कॉलोनी में ले गए। एक कमरे में बंद करके करीब 6 घंटे तक नंगा करके जमकर पिटाई। फिर पैर दबवाए और 7 बार जमीन में नाक रगड़वाई। इस पूरी घटना के वीडियो भी बनाए थे। यही वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई।