पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ताला तोड़कर CA के घर में घुसी इनकम टैक्स टीम:झांसी में घर के बाहर डाला है डेरा; अलमारियों के लॉकर खंगाले जा रहे

झांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी में सपा नेता की घनाराम कंस्ट्रक्शन कंपनी और उसके सहयोगी बिल्डरों के 10 ठिकानों पर जांच जारी है। आयकर विभाग की पड़ताल लगातार चौथे दिन शनिवार को जारी रही। इन सबकी कड़ी माने जा रहे सीए (चार्टर्ड अकाउंट) दिनेश सेठी के घर के भी ताले तोड़ दिए गए।

क्षेत्रीय पार्षद विकास खत्री समेत मौजिज लोगों को लेकर टीम ने घर के अंदर प्रवेश किया। इसके बाद अलमारियों के लॉकर तोड़कर टीम ने जांच शुरू कर दी है। घनाराम ग्रुप के मालिक पूर्व सपा एमएलसी श्याम सुंदर सिंह यादव और उनके भाई बिशन सिंह यादव हैं।

अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली थी

इनकम टैक्स की टीम घर के बाहर डेरा जमाए रही।
इनकम टैक्स की टीम घर के बाहर डेरा जमाए रही।

बुधवार सुबह छापे के दौरान एक टीम सेठी के जानकीपुरम घर पहुंची थी, लेकिन सेठी मॉर्निंग वॉक पर गए थे। घर के बाकी सदस्य बाहर थे। जैसे ही पता चला कि इनकम टैक्स की टीम घर पहुंच गई।

तब से सेठी का कोई अता-पता नहीं है। पहले पता चला कि वे शिवपुरी में है। फिर लखनऊ और शुक्रवार को जानकारी मिली कि वे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत खराब है।

हेड ऑफिस से स्वीकृति के बाद ताले तोड़े

इनकम टैक्स की टीम बुधवार सुबह ही सेठी के घर पर पहुंच गई थी। घर पर ताला होने के कारण टीम तब से घर के बाहर बरामदे में डेरा जमाए थी। जब कोई नहीं आया तो टीम ने हेड ऑफिस से घर के ताले तोड़ने की परमिशन मांगी।

परमिशन मिलने के बाद शनिवार को क्षेत्रीय पार्षद व मौजिज लोगों को बुलाया गया। उनके सामने ही घर के ताले तोड़े गए। फिर अंदर अलमारियों व लॉकर के ताले तोड़े। अब टीम ने जांच शुरू कर दी है।