पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में पति-पत्नी और बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला:जमीन विवाद पर परिवार के लोगों ने ही वारदात की, पुलिस जांच में जुटी

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झांसी में हमले में घायल हुए मां और बेटा। - Money Bhaskar
झांसी में हमले में घायल हुए मां और बेटा।

झांसी में जमीन विवाद को लेकर परिवार के लोगों ने कुल्हाड़ी से पति-पत्नी और बेटे पर हमला कर दिया। ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार करके तीनों को लहूलुहान कर दिया। घायल होने पर पति ने भागकर अपने आपको बचाया। तीनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। मां और बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है।

खेत पर हुआ झगड़ा

जनपद के रक्सा थाना क्षेत्र के इमलिया गांव निवासी उदय सिंह का परिवार के लोगों के साथ कृषि जमीन को लंबे समय से विवाद चल रहा है। बुधवार को उदय सिंह, पत्नी गोमती और बेटे कमल के साथ खेत पर गया था।

वहां पर दूसरे पक्ष के पिता, उनके बेटे और अन्य लोग कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गए। जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गए। इस पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। कुल्हाड़ी लगने के बाद उदय सिंह मौके से भाग गए।

आरोपियों ने गोमती और उसके बेटे कमल को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो गए। सूचना पर सीएमओ ऑफिस की 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

ईएमटी नितिन कुमार ड्राइवर संतोष कुमार की मदद से घायलों को लेकर मेडिकल पहुंचे और तीनों को भर्ती करवा दिया। जहां पर कमल और गोमती की हालत नाजुक बनी हुई है।