पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58649.681.76 %
  • NIFTY17469.751.71 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479790.62 %
  • SILVER(MCX 1 KG)612240.48 %

सड़क पर हुई पिटाई:झांसी में बीच सड़क पर महिलाओं ने युवक को थप्पड़ और चप्पलों से पीटा, महिला के पैर पर चढ़ा दी थी बाइक

झांसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो महिलाओं ने जमकर की युवक की चप्पल से पिटाई - Money Bhaskar
दो महिलाओं ने जमकर की युवक की चप्पल से पिटाई

झांसी जिले के सदर बाजार के ललितपुर टेलिफोन एक्सचेंज रोड पर महिला ने युवक पर पैर पर मोटर साईकिल चढ़ाने का आरोप लगते हुए उसकी थप्पड़, घुसे एवं चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। वहीं मौजूद लोगों ने इस घटना की तस्वीर मोबाइल में कैद कर ली। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार को दो महिला जा रही थी। एक मोटर साईकिल सवार युवक की गलती से एक महिला के पंजे पर बाइक का पहिया चढ़ गया था । जिससे महिला का पंजा दब गया इसी बात को लेकर महिलाओं से पकड़ कर युवक की पिटाई कर दी।

सड़क पर 15 मिनट तक होता रहा हंगामा हंगामे को देख लोग सड़क पर निकलने वाले लोग जमा हो गए
सड़क पर 15 मिनट तक होता रहा हंगामा हंगामे को देख लोग सड़क पर निकलने वाले लोग जमा हो गए

मामला झांसी के सदर बाजार का है

गुरूवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में दो महिलायें हाथों में चप्पल लिए नजर आ रहीं है। दोनों महिलायें पीली शर्ट पहने हुए युवक को पकड़े हुए है। और दोनों ही महिलायें मिलकर उस युवक को चप्पलों से लगातार पीट रहीं है। जबकि युवक महिलाओं से बार बार एक ही सवाल कर रहा है कि उसकी गलती क्या है। लेकिन महिलायें बस पीटती जा रही है। यह नजरा देख कर रास्ते से जा रहे लोगो ने देखा और रुक गए। तभी वहां मौजूद लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और गुरूवार को सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। झांसी से बबीना ललितपुर जाने बाले मार्ग पर सदर बाजार थानान्तर्गत के पास का बताया गया है।

दोनों पक्षों में से किसी ने नहीं की पुलिस से शिकायत
दोनों पक्षों में से किसी ने नहीं की पुलिस से शिकायत

पुलिस से नहीं की शिकायत

जब सदर बाजार थाना प्रभारी जय प्रकाश हो ये विडिओ भेज कर इस बारे में जानकारी की तो उन्होंने बताया कि यह घटना बुधवार की है दोपहर को उन्हें सूचना मिली थी कि पैर पर बाइक चढ़ने को लेकर मारपीट हो रही है। सूचना मिलते ही जब तक पुलिस मौके पर पहुंची मामला शांत हो गया और किसी भी पक्ष की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...