पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में सगाई के बाद युवा कारोबारी ने लगाई फांसी:शराब पीकर आया तो मां ने डांटा, आहत होकर उठाया खौफनाक कदम

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोहित की गारमेंट की दुकान चलाता था, अभी कुछ दिन पहले उसकी शादी तय हुई थी। - Money Bhaskar
मोहित की गारमेंट की दुकान चलाता था, अभी कुछ दिन पहले उसकी शादी तय हुई थी।

झांसी में सगाई के बाद युवा कारोबारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह शनिवार रात को शराब पीकर घर पर आया था। इस पर मां ने उसे डांट दिया था। इस से नाराज होकर उसने ये ऐसा कदम उठा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम होगा। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

गारमेंट की दुकान चलाता था

शहर के नगरा स्थित बिहारीपुरा निवासी मोहित गौतम (26) पुत्र दयाराम गौतम कस्तूरबा मार्केट में गौतम गारमेंट के नाम से दुकान चलाता था। साथ में उसका छोटा भाई रिषभ गौतम भी दुकान पर बैठता था। छोटे भाई ने बताया कि शनिवार को मोहित दुकान पर नहीं गया और रात करीब 10:30 बजे शराब पीकर घर पर आया। इस पर मां ने डांट दिया और समझाया भी। लेकिन मोहित नशे में था और कमरे में घुस गया।

इसके बाद मोहित ने फांसी लगा ली। थोड़ी देर बाद मां देखने गई तो कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने पर मोहित ने कोई जबाब नहीं दिया और दरवाजा भी नहीं खोला। मां ने खिड़की से देखा तो मोहित पंखे पर लटका था। दरवाजा तोड़कर मोहित को नीचे उतारा और अस्पताल ले गए। तब उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

8 जुलाई को होनी है बहन की शादी

रिषभ ने बताया कि कोरोनाकाल में उनके पिता दयाराम गौतम की मौत हो गई थी। बड़ी बहन नेहा की 8 जुलाई को शादी होनी है। बहन की शादी से पहले भाई की मौत से कोहराम मच गया। करीब तीन माह पहले मोहित की सगाई हो गई थी। दिसंबर में उसकी शादी होनी थी।