पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला ने युवती को बंधक बना युवक से कराया रेप:झांसी में शोर सुनकर परिजन पहुंचे तो कमरे में बंद थी पीड़िता, ताला तोड़कर निकाला

झांसी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया। - Money Bhaskar
रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया।

झांसी में कमरे में बंधक बनाकर दलित युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। महिला ने युवती को घर बुलाकर कमरे को बाहर से बंद कर दिया। कमरे में पहले से मौजूद युवक ने युवती से जबरन रेप किया।

आवाज सुनकर परिजन पहुंचे तो कमरे के बाहर ताला लगा था। परिजनों ने ताला तोड़कर पीड़िता को बाहर निकाला। आरोपी मौका मिलते ही फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने रक्सा थाना में रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वही, महिला फरार है।

महिला और युवती की थी जान पहचान

पीड़िता के पिता ने रक्सा थाना में तहरीर दी कि 13 जून को उसकी 20 साल की बेटी घर पर थी। गगौनी गांव निवासी रानी पत्नी रोशन वंशकार के बुलाने पर बेटी उसके घर चली गई। वहां रानी ने बेटी को बैठाकर कमरे को बाहर से बंद कर लिया। उस कमरे में पहले से गगौनी निवासी छोटू उर्फ अमोल सिंह (20) पुत्र फूलसिंह यादव मौजूद था। आरोप है कि छोटू यादव ने जबरन बेटी के साथ रेप किया। पिता की तहरीर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 342, 120बी और एससीएसटी एक्ट की धारा 3(2)(5) के तहत केस दर्ज किया है।

राजापुर तिगैला से गिरफ्तार हुआ आरोपी

केस दर्ज होने के बाद मामले की जांच सीओ सदर अनुज कुमार कर रहे थे। रानी और छोटू की गिरफ्तारी के लिए दो पुलिस टीमें बनाई गई थी। दोनों टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। शुक्रवार रात को मुखबिर की सूचना पर रक्सा थानाध्यक्ष जितेंदर कुमार तक्खर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने राजापुर तिगैला पर दबिश देकर छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया। मामले में रानी फरार है।