पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिपाही ने दोस्तों संग महिला कांस्टेबल से की छेड़छाड़:​​​​​​​औरैया में फब्तियां कसी, फोटो खींचने पर मोबाइल छीना, 3 गिरफ्तार

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झांसी पुलिस के सिपाही ने महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ की। - Money Bhaskar
झांसी पुलिस के सिपाही ने महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ की।

झांसी के एक सिपाही ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ कर दी। गंदी फब्तियां कसी। फोटो खींचने पर महिला कांस्टेबल का मोबाइल छीन लिया। घटना औरैया के दिबियापुर क्षेत्र की है। महिला कांस्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने सिपाही समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, झांसी एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

ड्यूटी पर तैनात थी महिला सिपाही

महिला कांस्टेबल ने तहरीर में बताया कि 20 जून को भारत बंद शांति व्यवस्था के तहत वह गुंजन चौराहे पर ड्यूटी कर रही थी। इसी दौरान वह दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर जा रही थी। फफूंद चौराहे के पास बाइक लेकर तीन युवक खड़े थे। उसे देखकर तीनों उस पर भद्दे कमेंट करने लगे। जब उसने युवकों की फोटो खींचने का प्रयास किया तो आरोपी मोबाइल छीनकर भाग गए। जिसके बाद फफूंद चौराहे पर तैनात फोर्स ने तीनों को पकड़ लिया। तीनों पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमित कुमार, करन उर्फ पुष्पेंद्र सहार एवं विजय कुमार के रूप में हुआ है।

झांसी में तैनात है अमित कुमार

पुलिस पूछताछ में आरोपी अमित कुमार ने खुद को झांसी में यूपी112 का सिपाही बताया है। सोमवार देर रात एसपी अभिषेक वर्मा ने भी आरोपियों से पूछताछ की। मंगलवार की सुबह तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण मिश्रा का कहना है कि महिला सिपाही से छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया गया है। वहीं, झांसी सिटी सीओ राजेश राय का कहना है कि अमित कुमार छुट्‌टी लेकर घर गया था।