पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में महिला की अश्लील फोटो वायरल की:देवरानी के मामा ने रेप किया, दबाव में समझौता कराया, अब मारने की दे रहा धमकी

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी में देवरानी के मामा ने महिला की अश्लील फोटो खींचकर फेसबुक और वॉट्सऐप ग्रुप पर वायरल कर दी। साथ ही वह पति को अश्लील मैसेज भेज रहा है। इससे दुखी होकर महिला ने आरोपी के खिलाफ रक्सा थाना में केस दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मार्च में दर्ज करवाया था रेप का केस
पीड़ित महिला के अनुसार, “उसकी देवरानी के रिश्ते का मामा अजय प्रजापति शिवपुरी के खुदावली गांव में रहता है। इसके कारण उसका घर पर आना-जाना था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने मेरे अश्लील फोटोग्राफ खींच लिए। तब मुझे इसकी जानकारी नहीं थी।"

महिला ने आगे कहा, "23 मार्च 2022 को मैं घर पर अकेली थी। तब उसने मेरे साथ रेप किया। मैंने आरोपी पर रेप का केस दर्ज करवाया था। लेकिन रिश्तेदारों और घरवालों के दबाव की वजह से उसने रेप केस में समझौता कर लिया था।”

समझौते के बाद बढ़ गया दुस्साहस
पीड़िता ने बताया कि “रेप केस रफा-दफा होने के बाद आरोपी अजय का दुस्साहस और बढ़ गया। 6 जुलाई से लगातार वह पति के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज रहा है। साथ ही उसने मेरी अश्लील फोटोग्राफ फेसबुक और वॉट्सऐप ग्रुप पर डाल दी। इससे उसकी बदनामी हुई। अब वह मुझे और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।”

मामले में रक्सा एसओ जितेंद्र तक्खर का कहना है कि IT एक्ट में केस दर्ज हुआ है। मामले की जांच इंस्पेक्टर करेंगे। उनके पास केस फाइल भेज दी गई है।