पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी महिला अस्पताल में कर्मचारी ने शराब पीकर किया डांस…VIDEO:CMS चेंबर के बाहर साथी बजा रहे हैं ताली, बोले- इसे चखना खिलाओ

झांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी महिला अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है। इसमें आउटसोर्सिंग कर्मचारी CMS चेंबर के बाहर शराब पीकर डांस कर रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह नाचते हुए अपने साथी से शराब का गिलास ले रहा है।

उसके साथी मजे ले रहे हैं और ताली बजाते हुए उसे चखना खिलाने की बात कह रहे हैं। इसके बाद वह कर्मचारी वीडियो में शराब पीकर चखना भी खाते हुए दिख रहा है। वीडियो में एक ही युवक दिख रहा है, बाकी 2 से 3 साथियों की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है।

महिला अस्पताल में ऐसी हरकत पर प्रबंधन चुप

वीडियो में कैद हुई कुर्सियों पर वुमन हॉस्पिटल झांसी लिखा हुआ साफ देखा जा सकता है।
वीडियो में कैद हुई कुर्सियों पर वुमन हॉस्पिटल झांसी लिखा हुआ साफ देखा जा सकता है।

वीडियो महिला अस्पताल में सीएमएस चेंबर के बाहर शूट किया गया है। इसमें पीछे लगी हुई कुर्सियों पर वुमन हॉस्पिटल झांसी लिखा हुआ साफ देखा जा सकता है। वीडियो कब का है और किसने बनाया, इसके बारे में जांच के बाद ही पता चलेगा। बहरहाल, महिला अस्पताल में हुई इस तरह की हरकत के बावजूद भी प्रबंधन चुप्पी साधे है।

सिर्फ महिलाओं का होता है ट्रीटमेंट
शराब पीकर डांस का वीडियो सामने आने के बाद महिला अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई। अस्पताल में सिर्फ महिलाओं का इलाज होता है। हर समय यहां महिलाओं का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में शराब पीकर हुड़दंगबाजी होने से अफसर भी कठघरे में हैं।

मामले में अस्पताल की सीएमएस डॉ. सुमन ने कहा, “मामला मेरी जानकारी में नहीं है। न ही मुझे तब तक कोई वीडियो मिला है। शराब पीकर डांस करना गलत है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।”