पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

झांसी में कपड़े उतरवाकर युवक को पीटा, VIDEO:जमीन पर 7 बार नाक रगड़वाई, चचेरी बहन को घर से भागने में मदद करने का आरोप

झांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी में एक युवक को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। नंगा करके उस पर 6 घंटे तक बिजली की केबल, प्लास्टिक पाइप और बेल्ट बरसाई गई। इससे भी मन नहीं भरा, तो जमीन में 7 बार नाक रगड़वाई। यह काम उसके ताऊ के बेटे और उसके साथियों ने ही किया है।

आरोपियों ने बर्बरता के वीडियो भी बनाए। युवक पर आरोप था कि उसने अपनी चचेरी बहन को घर से भगाने में मदद की है। वीडियो वायरल होने के दो दिन बाद मामले का पता चला। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

बेरहमी से मारपीट के बाद आरोपियों ने पीड़ित से जमीन पर 7 बार नाक रगड़वाई।
बेरहमी से मारपीट के बाद आरोपियों ने पीड़ित से जमीन पर 7 बार नाक रगड़वाई।

एक युवक के साथ पकड़ी गई थी चचेरी बहन
उन्नाव गेट बाहर गीता कॉलोनी में एक 18 साल का युवक रहता है। वह ट्रैक्टर चलाने का काम करता है। युवक ने बताया, “मेरे बड़े पापा की बेटी का एक युवक के साथ अफेयर है। परिवार वालों ने कुछ समय पहले दोनों को घर के अंदर पकड़ लिया था। इस पर लड़की की पिटाई करने के साथ ही युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।”

उसने बताया, “वह युवक मुझे भी जनता है। इस वजह से मेरे बड़े पापा के बेटे यानी मेरे चचेरे भाई को शक है कि मैं युवक की मदद कर रहा हूं। बहन को भगाने में मदद कर रहा हूं। इसी बात से वह मुझसे नाराज रहता है।”

पीड़ित ने कहा कि घटना में 9 से 10 आरोपी शामिल थे। कुछ मारपीट कर रहे थे और कुछ वीडियो बना रहे थे।
पीड़ित ने कहा कि घटना में 9 से 10 आरोपी शामिल थे। कुछ मारपीट कर रहे थे और कुछ वीडियो बना रहे थे।

युवक का अपहरण कर बूढ़ा गांव ले गए आरोपी
युवक ने कहा, “एक अगस्त को मेरे चचेरे भाई का फोन आया। उसने मुझे शाम 4 बजे भानूदेवी स्कूल के पास बुलाया। वहां भाई अपने 8 साथियों को लेकर पहुंच गया। उसने मुझसे वहां मारपीट की। फिर जबरदस्ती सभी मुझे बाइक पर बैठाकर बूढ़ा गांव में JDA यानी झांसी विकास प्राधिकरण की एक बन रही कॉलोनी में ले गए।”

उसने बताया, “उन लोगों ने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया। फिर करीब 6 घंटे तक नंगा करके मुझे जमकर पीटा। एक-एक करके आरोपी बेल्ट, प्लास्टिक के पाइप और बिजली के केबल से पीटते रहे। मैं हाथ जोड़ता रहा, लेकिन वे नहीं माने। फिर 7 बार जमीन में नाक रगड़वाई। इस पूरी घटना के वीडियो भी बनाए।”

"मारपीट कर जुर्म कबूल करवाया"
युवक ने कहा, “उन लोगों ने मारपीट से लेकर नग्न करने का वीडियो बनाया। इसमें मुझसे कबूल करवाया जा रहा है कि तुम मेरी बहन को भगाने में युवक का पूरा साथ दे रहे हो। तुम उस पर ऊपरी चक्कर भी करवा रहे थे। पुलिस में FIR कर रहे हैं। अगर तुम मुकरे, तो वीडियो है हमारे पास। में सिर्फ सिर हिलाकर हामी भरता रहा।”

वीडियो सामने आने के बाद कोतवाली प्रभारी तुलसीराम पांडेय का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है।