पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पति ने प्रेमी संग पकड़ा तो महिला ने पिया तेजाब:झांसी में प्रेमी और उसका परिवार फरार; अंतिम संस्कार से पहले भाई ने बुलाई पुलिस

झांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो। - Money Bhaskar
सांकेतिक फोटो।

झांसी में प्रेमी के साथ पकड़े जाने के बाद महिला ने टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी पड़ोस में रहता है और घटना के बाद से परिवार के साथ फरार है। ससुराल वाले बिना पुलिस कार्रवाई के पोस्टमार्टम करवा रहे थे। लेकिन मायके वालों ने पति की थ्योरी पर सवाल उठाते हुए पोस्टमार्टम कराने की मांग की और पुलिस बुला ली। शनिवार दोपहर को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पति काम पर गया था और बच्चे स्कूल

शहर के डडियापुरा निवासी 35 साल की एक महिला अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थी। पति ने बताया कि वह राजमिस्त्री है। 21 जून की सुबह वह काम पर गया था और दोनों बच्चे पढ़ने चले गए। दोपहर करीब 12 बजे वह खाना खाने के लिए कमरे पर आया तो कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा खुलवाने पर पत्नी पड़ोसी युवक के साथ थी। यह देख वह आग बबूला हो गया। उसने पड़ोसी युवक के साथ मारपीट की। तब वह छूटकर भाग गया। इसके बाद उसने पत्नी को भी पीट दिया।

बाथरूम में जाकर पिया तेजाब

पति का कहना है कि मारपीट के दौरान पत्नी भागते हुए बाथरूम में घुस गई और टॉयलेट क्लीनर पी लिया। इससे बाद उसकी हालत बिगड़ गई। तब उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। दो दिन बाद पत्नी को ग्वालियर रेफर कर दिया। जहां 24 जून को उसकी मौत हो गई।

परिजन शव लेकर झांसी पहुंचे और शाम को बिना पुलिस कार्रवाई के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। तभी महिला के भाई ने पुलिस बुला ली। भाई का कहना है कि घटना के बाद जीजा ने उनको जानकारी नहीं दी। इसलिए पुलिस बुलाई है। अब पुलिस जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करे। पड़ोसी अपनी माता-पिता के साथ रहता था। घटना के बाद से सभी फरार हैं।