पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक और बाइक की टक्कर में एक की मौत:झांसी में चार युवक बाइक से जा रहे थे, ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी

झांसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये  तस्वीर सड़क हादसे में  घायल गणेश की है। - Money Bhaskar
ये तस्वीर सड़क हादसे में घायल गणेश की है।

झांसी में सोमवार सुबह सिजवाहा गांव के पास सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल है। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आरोपी ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। शव को मर्चुरी में रखवाया गया है। दोपहर बाद उनका पोस्टमार्टम होगा।

ये तस्वीर सड़क हादसे में घायल मोहर सिंह की है।
ये तस्वीर सड़क हादसे में घायल मोहर सिंह की है।

मूंगफली का बीज खरीदने जा रहे थे

रक्सा के डोंगरी गांव के रहने वाले मोहर सिंह (35) फूलचंद (25), गणेश (28) और बरुआसागर निवासी संजू सोमवार सुबह बाइक से मूंगफली का बीच खरीदने के लिए झांसी जा रहे थे। मोहर सिंह बाइक चला रहे थे और फूल सिंह सबसे पीछे बैठा था।

सिजवाहा के पास ललितपुर बाइपास पर पीछे से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए और घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने फूलचंद को मृत घोषित कर दिया। मोहर सिंह, गणेश और संजू को इलाज चल रहा है।

तीन साल पहले हुई थी शादी

हादसे के बाद परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। शव देखकर पत्नी बेहोश हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फूलचंद की करीब तीन साल पहले ही शादी हुई थी। उसका एक साल का एक बेटा अमर सिंह है। फूलचंद के पिता दिलीप और मां सावत्री की मौत हो चुकी है। तीन भाइयों में फूलचंद दूसरे नंबर का था। उससे बड़ी दो बहनें हैं।

ये तस्वीर मृतक फूलचंद की है। (फाइल फोटो)।
ये तस्वीर मृतक फूलचंद की है। (फाइल फोटो)।