पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत:परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

मोंठ (झांसी)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत परिजनों ने लगाया हत्या कर मार देने का आरोप। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार सुबह 5:00 बजे करीब की बताई गई है। जिसकी सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पहुंचे उप निरीक्षक सत्यदेव पाठक ने मौके पर पहुंच कर आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
इसमें बताया गया है कि 30 वर्षीय राजकुमार अहिरवार पुत्र गोविंद दास उर्फ भटोले निवासी जराहांकला हाल निवास ग्राम सेसा थाना पूंछ, जो बाइक से जा रहा था। कि ढेरी की पुलिया के करीब डेढ़ सौ मीटर आगे, पिरोना की तरफ अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने बाइक सवार को उपचार के लिए भेजा है। जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
घटना की सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए झांसी भेज दिया है। बताया गया है कि मृतक एक ढाबे पर मिस्त्री का काम करता था। जिसमें परिजनों का आरोप हैं कि राजकुमार की हत्या की गई। परिजन शाम को भारी संख्या में थाना पहुंच गए और पोस्टमार्टम होने के बाद आने का इंतजार थाना के सामने करने लगे। झांसी से आज आने के बाद परिजन एवं ग्रामीण परिजन पुलिस से हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करने लगे।

पीड़ित पक्ष ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा
इस पर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जो भी मामला होगा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो सकेगा। पीड़ित पक्ष से कहा की आप लोग जो लिख कर देंगे उसके आधार पर मामला पंजीकृत किया जाएगा। सूचना पर समथर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर मामला दर्ज करने की मांग पर मृतक की पत्नी चंचल के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर विजय ढाबा की मालिक के खिलाफ पुलिस द्वारा धारा 302 व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीकृत किया गया।