पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मऊरानीपुर में करंट की चपेट में आने से महिला मौत:कूलर में करंट उतरने से चपेट में आ गई महिला, सुबह-सुबह झाड़ू पोंछा कर रही थी

मऊरानीपुर (झांसी)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी की मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला गांधी गंज में घर में साफ सफाई करने के दौरान महिला की विद्युत करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजन महिला को अचेत अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कूलर में आ रहा था करंट
जानकारी के अनुसार रेखा पत्नी राम प्रसाद निवासी मोहल्ला गांधीगंज मऊरानीपुर जो कि घर में सुबह-सुबह झाड़ू पोंछा कर रही थी। तभी अचानक कूलर की करंट की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई। परिजन झुलसी हुई अवस्था में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर लाए।

इलाज के दौरान मौत
जहां पर चिकित्सकों ने रेखा को मृत घोषित कर दिया गया। महिला के मृत होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जब इस संबंध में चिकित्सक डॉक्टर संजय सिंह से जानकारी चाही। उन्होंने बताया कि महिला को मृत अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था । जिसकी स्वास्थ्य केंद्र द्वारा सूचना मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस को भेजी गई है।