पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मऊरानीपुर में जांच करने गई टीम पर कुल्हाड़ी से हमला:जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी ताे की पत्थरबाजी, दरोगा और सिपाही घायल, भर्ती

मऊरानीपुर, झांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल पुलिसकर्मी। - Money Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल पुलिसकर्मी।

मऊरानीपुर में जांच करने गए दरोगा और सिपाही पर कुछ महिलाओं और पुरुषों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब पुलिस अपनी जान बचाकर भागी तो आरोपियों ने पत्थरबाजी कर दी। जिसमें एक दरोगा और एक सिपाही को चोटें आई हैं। जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया जा रहा है।

जमीन पर पटका फिर शुरू कर दिया पीटना

बड़ा गांव में पुलिस को जमीन के विवाद की तहरीर मिली थी। जिस पर जांच करने के लिए दरोगा दीपक कुमार और कॉन्स्टेबल शिव शंकर मौके पर पहुंचे। लोगों से पूछताछ करने लगे। शाम लगभग 6:30 बजे पूछताछ के दौरान दूसरे पक्ष ने दरोगा और सिपाही पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दरोगा और कॉन्स्टेबल को जमीन पर पटक दिया। जमकर मारपीट की। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। दरोगा और सिपाही को भीड़ से बचाया।

बमुश्किल कोतवाली पुलिस भीड़ से घायल पुलिसकर्मियों को बचाकर अस्पताल ले गई।
बमुश्किल कोतवाली पुलिस भीड़ से घायल पुलिसकर्मियों को बचाकर अस्पताल ले गई।

आरोपी पहले भी पुलिस टीम पर कर चुके हमला

आरोपी पहले भी दरोगा और सिपाही के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर चुके हैं। मंगलवार को फिर उन्होंने यह दुस्साहस किया। फिलहाल पुलिस ने घायल दरोगा और सिपाही को प्राथमिक उपचार के लिए मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं मऊरानीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार चौरसिया ने बताया कि पुलिस के ऊपर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।