पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मऊरानीपुर में सेठिया खानदान की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क:ढोल नगाड़ों के साथ कराई गई मुनादी, गैंगस्टर के तहत हुई कार्रवाई

मऊरानीपुर (झांसी)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी जिलाधिकारी रविंद्र कुमार व पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत झांसी के मऊरानीपुर कस्बे में आतंक का पर्याय बन चुके सेठिया खानदान की 1 करोड़ की संपत्ति की प्रशासन द्वारा कुर्की की गई। इसके साथ ही प्रशासन द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी करते हुए कार्रवाई की गई।

अवैध कार्यों से अर्जित की संपत्ति को किया गया अर्जित
मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला दुबे चौक निवासी दीपेश सेठिया और विनोद सेठिया के खिलाफ जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। जिसके बाद जिला प्रशासन द्वारा अवैध कार्यों से अर्जित की संपत्ति को चिन्हित कर कार्रवाई करते हुए दोनों की लगभग 1 करोड़ की संपत्ति ढोल नगाड़ों के साथ और कोतवाली प्रभारी लोकेंद्र सिंह के द्वारा मुनादी करते हुए कुर्की की गई है। उक्त कार्रवाई मऊरानीपुर उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव और पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार चौरसिया के नेतृत्व में कार्रवाई अमल में लाई गई है।

मौके पर मौजूद डीएम औक एसपी।
मौके पर मौजूद डीएम औक एसपी।

एसडीएम ने कहा- निरंतर जारी रहेगी कार्रवाई
इसके साथ ही उपजिलाधिकारी ने बताया की आगे भी कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। अवैध कार्यों से अर्जित की गई संपत्ति को प्रशासन द्वारा चिन्हित कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक रणविजय सिंह, उप निरीक्षक केके सिंह, अनिल अवस्थी, श्याम साहू, पूनम वर्मा सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...