पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मऊरानीपुर में अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर:प्रशासन की मौजूदगी में कब्जा हुआ जमीदोंज, एसडीएम के आदेश पर हुई कार्रवाई

मऊरानीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झांसी की मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम ढिम लोनी में बसेरा सिटी के पास से निकले सेक्टर पर अवैध कब्जा की शिकायत पर तहसील प्रशासन द्वारा बुलडोजर की कार्यवाही अमल में लाई गई है। जहां बुलडोजर की मदद से सेक्टर पर बनी दीवाल को जमींदोज कर दिया गया है। इस दौरान नायब तहसीलदार अवनीश कुमार व लेखपाल एवं कानूनगो की टीम भी मौजूद रही।

आपको बता दें कि सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे को लेकर प्रशासन सख्त रुख अपनाए हुए है। जिसके चलते क्षेत्र के लेखपाल और कानूनगो को साफ निर्देशित किया गया है कि कही भी सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा पाया जाएं तो चिन्हित कर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। जिसके चलते आज कार्यवाही करते हुए बाबा के बुल्डोजर फिर अवैध कब्जा के खिलाफ चला है।

नोटिस देने के बाद हुई कार्रवाई

वहीं नायब तहसीलदार अवनीश कुमार ने बताया कि सरकारी सेक्टर पर अवैध कब्जे की शिकायत मिली थी । जिसके निस्तारण के लिए पूर्व में ही नोटिस दिया गया था। लेकिन सेक्टर खाली ना करने की वजह से आज बुलडोजर की कार्यवाही अमल में लाई गई है और सेक्टर पर बनी दीवाल को जमींदोज कर दिया गया है। इस दौरान उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव ने बताया कि जहां जहां अवेध कब्जे पाए जा रहे है । वहा बुलडोजर की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...