पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या:मनरेगा में अकाउंटेंट पद पर गुरसराय ब्लॉक झांसी में था तैनात

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक युवक का फाइल फोटो।

जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले मनरेगा में अकाउंटेंट पद पर तैनात एक संविदा कर्मी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक ने गोली खुद की लाइसेंसी राइफल से मारी। घटना की जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने जांच करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर बैठे परिजन।
मौके पर बैठे परिजन।

गुरसहाय ब्लाक में तैनात था युवक

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के उमरार खेड़ा मोहल्ले की है। जालौन कोतवाली के सारंगपुर गांव के रहने वाले रामकेश साहू (38) पुत्र नारायणदास साहू अपनी पत्नी और बच्चे के साथ उमराव खेड़ा मोहल्ले में रहते थे, रामकेश झांसी जनपद के गुरसराय ब्लॉक में मनरेगा में अकाउंटेंट के पद पर संविदा कर्मी के पद तैनात थे। उन्होंने सोमवार सुबह खुद को लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने रामकेश को मृत अवस्था में देखा, तत्काल इसकी सूचना उरई कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही लाइसेंसी राइफल को भी अपने कब्जे में लेकर घटना की सही जानकारी लेने में जुट गए।

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद युवक के परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद युवक के परिजन।

राइफल को साफ करने की बात कहकर बाहर निकाला था

वहीं इस घटना की खबर मृतक रामकेश के पिता नारायण दास और परिजनों को हुई, वह मौके पर पहुंचे। जहां उन्हें बताया गया कि रामकेश ने सुबह अपनी लाइसेंसी राइफल को यह कहकर बाहर निकाला कि वह उसे साफ कर रहे हैं, लेकिन उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता का कहना है कि किन कारणों से उसने गोली मारी है, यह किसी को पता नहीं है।

वही इस मामले में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि किन परिस्थितियों में रामकेश ने गोली मारकर आत्महत्या की है।