पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59695.84-0.67 %
  • NIFTY17824.9-0.63 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

जालौन में सड़क हादसे में 3 की मौत:एक ही परिवार के बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, जांच में जुटी पुलिस

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में सड़क हादसे में मृत लोगों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। - Money Bhaskar
जालौन में सड़क हादसे में मृत लोगों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जालौन में एक बाइक से एक ही परिवार को 3 लोग वापस अपने गांव गोपालपुरा आ रहे थे। तभी मप्र की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

त्रियोदशी भोज से लौट रहे थे तीनों

जिले के गोपालपुरा निवासी बाल किशन (65) अपने भतीजे बारे (23) और परिवार के ही सुघर सिंह (50) के साथ बाइक से अपनी ससुराल दहगवां त्रियोदशी भोज में शामिल होने गए थे। बुधवार की शाम तीनों लोग वापस अपने गांव आ रहे थे। गोपलापुरा के पास बहु साहब की कोठी के पास पहुंचे। तभी मप्र तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में तीनों को मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

जब वहां से राहगीर निकले तो उन्होंने सड़क पर तीनों को लहूलुहान और मृत हालत में देखा। उन्हीं लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हादसे के बारे में मृतक के परिजनों को भी सूचित किया है। जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे बंगरा चौकी इंचार्ज गौरव मिश्रा ने बताया कि यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह घटना किस वाहन से हुई है।

खबरें और भी हैं...