पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में नहर में उतराता मिला युवक का शव:दो दिन पहले सड़क हादसे के दौरान नहर में गिर गया था, दोस्त को लगा था कि डर के भाग गया

जालौन6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो दिन बाद नहर में मिला युवक का शव। - Money Bhaskar
दो दिन बाद नहर में मिला युवक का शव।

जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के काली माता मंदिर के पीछे से निकली नहर में एक युवक का शव तैरते हुए मिला। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले युवक सड़क हादसे के दौरान नहर में गिर गया था। उसका एक अन्य साथी भी घायल हुआ था। उसी ने बताया था कि हादसे के दौरान चतुर सिंह भाग गया है, लेकिन किसी को यह पता नहीं था कि वह नहर में डूब गया है। शनिवार को चतुर का शव पानी में तैरता हुआ मिला है।

किसानों को दिखा शव

मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के धनु तालाब के पास स्थित काली माता मंदिर के पास से निकली नहर का है। शनिवार को स्थानीय किसान खेतों पर पानी लगाने के लिए नहर में पम्प लगा रहे थे। तभी उन्हें नहर की झाड़ी में युवक का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। युवक की पहचान कोंच कोतवाली क्षेत्र के छोटी दोहर के रहने वाले चतुर सिंह पुत्र स्वर्गीय लाल सिंह कुशवाहा के रुप में हुई है। शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने परिजनों को अवगत कराया है।

मामले में कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही ने बताया कि जिस युवक का शव मिला है, वो 2 दिन पहले सड़क हादसे के दौरान नहर में डूब गया था।

खबरें और भी हैं...