पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में सड़क हादसा:ट्रक और डंपर की हुई भिड़ंत, हादसे में 2 घायल, स्टेट हाईवे पर लगा लंबा जाम

जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन में रविवार की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पर डंपर और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रक और डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक और डंपर के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस घटना के बाद जालौन-उरई मार्ग पर जाम लग गया। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों वाहनों के चालकों को बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जालौन उरई मार्ग स्थित कुकरगांव के पास की है। बताया गया कि सुबह के समय एक डंपर जालौन की तरफ जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और डंपर के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के बाद जालौन उरई मार्ग पर लंबा जाम लग गया। इस हादसे को देख वहां से निकलने वाले राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

क्रेन से डंपर और ट्रक को हटवाया

जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां उन्होंने डंपर और ट्रक में फंसे चालक को कड़ी मशक्कत करने के बाद बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए उरई जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया गया। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं स्थानीय पुलिस ने क्रेन की मदद से डंपर और ट्रक को एक तरफ खड़ा कराया। उसके बाद रास्ता साफ हो सका।

टक्कर में ट्रक पूरी तरह से टूट गई थी।
टक्कर में ट्रक पूरी तरह से टूट गई थी।
रास्ते में जा रहे लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।
रास्ते में जा रहे लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी।
लोगों की मदद से दोनों ड्राइवरों को बाहर निकाला गया।
लोगों की मदद से दोनों ड्राइवरों को बाहर निकाला गया।