पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सराफा व्यापारी के घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री:जालौन में दुकान में बदमाशों ने की थी चोरी, आरोपियों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारीपुर में 8/9 मई की रात को सर्राफा व्यापारी कपिल सोनी के घर बदमाशों ने चोरी की थी। गैस कटर से दरवाजा काटकर घर और दुकान में रखे करोड़ों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए थे। इस मामले में 1 हफ्ते से ज्यादा समय व्यतीत हो चुका है। पुलिस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आज केंद्रीय सूक्ष्म, उद्यम मध्यम राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा सर्राफा व्यापारी के घर पहुंचे, जहां परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

8 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

बता दें कि कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारीपुर में सर्राफा व्यापारी कपिल सोनी के घर में बदमाशों ने गैस कटर से दरवाजा काटते हुए हथियारों की दम पर करोड़ों रुपए के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए थे। इस मामले में 8 दिन बीत गए हैं, मगर जालौन पुलिस अभी तक किसी भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। करोड़ों रुपए की चोरी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद केंद्रीय सूक्ष्म एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री, जालौन के सांसद भानु प्रताप वर्मा घटना के 8 दिन बीत जाने के बाद व्यापारी कपिल सोनी के घर पहुंचे, जहां उन्होंने व्यापारी और उनके परिजनों से मुलाकात कर पूरे मामले की जानकारी ली, साथ ही घटनास्थल का भी निरीक्षण किया।

सराफा व्यापारी के घर जाते मंत्री।
सराफा व्यापारी के घर जाते मंत्री।

मंत्री ने पुलिस को जल्द से जल्द गिरफ्तारी के दिए निर्देश

परिजनों से मुलाकात और बात करते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी। वहीं केंद्रीय मंत्री भानु ने पुलिस अधिकारियों से भी बात की और उन्हें निर्देश दिए कि जल्द से जल्द मामले में वांछित आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

आवास पर बातचीत करते मंत्री।
आवास पर बातचीत करते मंत्री।
खबरें और भी हैं...