पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन...पेट्रोल पंप मैनेजर से 19 लाख की लूट:रुपए जमा करने बैंक जा रहा था मैनेजर, बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटा

जालौन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन जिले में गुरुवार को कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से तमंचे के बल पर 19 लाख रुपए लूट लिए। घटना माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के पहूज नदी के पुल पर हुई। मैनेजर अपने कर्मचारी के साथ रुपए जमा करने बैंक जा रहा था। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मध्य प्रदेश के भिंड जिले में घुस गए। जालौन और भिंड जिले की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पहूज नदी के पुल पर बदमाशों ने की लूट
माधौगढ़ थाना क्षेत्र में मिहोना मार्ग पर मध्य प्रदेश की सीमा पर अंकुर फिलिंग स्टेशन है। गुरुवार सुबह 11:30 बजे मैनेजर दीपक कुमार अपने एक कर्मचारी के साथ पंप के 19 लाख रुपए बैग में रखकर बाइक से माधौगढ़ स्टेट बैंक जमा करने जा रहा था। जब वह बंगरा-गोपालपुर के मध्य स्थित पहूज नदी के पुल पर पहुंचा, तभी मध्य प्रदेश की ओर से आ रही एक कार ने दीपक की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दीपक और बाइक पर पीछे बैठा कर्मचारी गिर गया।

भिंड जिले के चन्दौख गांव के पास जंगल में बदमाशों ने छोड़ दी कार।
भिंड जिले के चन्दौख गांव के पास जंगल में बदमाशों ने छोड़ दी कार।

मध्य प्रदेश में सीमा में घुस गए बदमाश
जब तक दोनों संभल पाते तब तक कार सवार दो बदमाशों ने दीपक और कर्मचारी पर तमंचा लगा दिया और रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बदमाश कार में सवार होकर भिंड (मध्य प्रदेश) की ओर भाग गए। आनन-फानन में मैनेजर दीपक ने लूट की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही माधौगढ़ कोतवाली पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस ने भिंड जिले की पुलिस को भी घटना की जानकारी दी, जिस पर दोनों जिलों की पुलिस ने आसपास के इलाकों में घेराबंदी कर चेकिंग शुरू की।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी।
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी।

एक हफ्ते का कैश जमा करने जा रहा था मैनेजर
पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश लूट में प्रयुक्त की गई कार को भिंड जिले के चन्दौख गांव के पास जंगल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार तो बरामद कर ली, लेकिन रुपए से भरा बैग बदमाश लेकर चले गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

मैनेजर दीपक ने बताया कि वह पिछले एक हफ्ते का कैश जमा करने के लिए जा रहा था। पहूज नदी के पुल पर पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क किनारे गिर पड़ा। कार से उतरकर दो लोगों ने रुपए से भरा बैग उससे छीन लिया। दीपक ने बताया कि कार में कुल तीन लोग सवार थे।

एएसपी ने कहा- जल्द गिरफ्तार होंगे बदमाश
वहीं, सर्विलांस टीम के साथ पहुंचे एएसपी राकेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की। राकेश कुमार सिंह ने बताया कि चारों तरफ से घेराबंदी की गई है। जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों द्वारा लूट के लिए इस्तेमाल की गई कार किसकी है, यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।