पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

जालौन में किशोरी ने लगाई फांसी:परिजन गए हुए थे बाहर, मानसिक तनाव के कारण आए दिन मां से होता था झगड़ा

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में किशोरी ने लगाई फांसी। - Money Bhaskar
जालौन में किशोरी ने लगाई फांसी।

जालौन में एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसने ऐसा तब किया जब वह घर पर अकेली थी। घरवाले जब वापस आए तो देखा कि वह फंदे से लटक रही है। वह लोग उसे सीएचसी लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
परिजन खेत पर काम करने गए थे
जिले के सिरसा कलार थाना कस्बे की यह घटना है। यहां के रहने वाले लाल सिंह की बेटी पूनम(14) घर पर अकेली थी। तभी उसने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। मां किसी काम से बाहर गई थी, और अन्य परिजन खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे।

घर के कामकाज को लेकर होता था झगड़ा
जब उसकी मां घर पर आई तो उसने अपनी पूनम को फंदे पर लटका हुआ देखा। तो शोर मचाने लग गई। चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पूनम को नीचे उतारते हुए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने हालत देखते हुए उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया है कि पूनम मानसिक रूप से तनाव में चल रही थी। आए दिन अपनी मां उमा देवी से घर के कामकाज को लेकर झगड़ा करती थी। इसी को लेकर उसने फांसी लगाकर जान दी है।

खबरें और भी हैं...