पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47964-0.39 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62820-0.87 %

जालौन में दो मासूमों को डंपर ने कुचला:बाइक से जा रही दंपत्ति को मारी टक्कर, लोगों ने आरोपी को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में दोनों मासूमों की मौत के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। - Money Bhaskar
जालौन में दोनों मासूमों की मौत के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जालौन में एक तेज रफ्तार डंपर ने दो बच्चों को रौंद दिया। बाइक पर एक दंपत्ति अपने दो बच्चों के साथ जा रही थी। तभी डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे पूरा परिवार जमीन पर गिरकर घायल हो गया। बाद में डंपर ने सड़क पर पड़े दोनों मासूमों को रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। भाग रहे डंपर चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल दंपत्ति को इलाज के लिए कोंच सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

पूरा परिवार उछलकर जमीन पर गिरकर हुआ घायल
जिले के कैलिया थाना क्षेत्र के पीपरीकला गांव तिराहे की यह घटना है। झांसी के लोहारी गांव के रहने वाले दीपक कुमार अपनी पत्नी तथा दो मासूम सागर(6) तथा अरविंद(3) के साथ बाइक से कोंच की ओर जा रहे थे। दीपक पीपरी गांव के पास तिराहे पर पहुंचे थे। तभी कोंच की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दंपत्ति और उनके दोनों बच्चे उछलकर सड़क पर गिर गए। उसी दौरान डंपर चालक ने भागने के प्रयास में दोनों बच्चों को कुचल दिया। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने डंपर को थाने में किया खड़ा
इस हादसे को वहां से निकलने वाले स्थानीय लोगों ने देखा। लोगों ने तुरंत पीछा करते हुए डंपर चालक को पकड़ लिया। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने चालक को हिरासत में लेकर डंपर को थाने में खड़ा करा दिया। साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया है। पिता दीपक की तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...