पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59889.08-0.35 %
  • NIFTY17910.45-0.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

जालौन में भाजपा नेता ने सिपाही को धमकाया:कार्यकर्ता की सड़क पर खड़ी बाइक का काटा था चालान, नगर अध्यक्ष को बुलाकर किया झगड़ा

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में ट्रैफिक पुलिस से भाजपा नेताओं की हुई भिड़ंत। - Money Bhaskar
जालौन में ट्रैफिक पुलिस से भाजपा नेताओं की हुई भिड़ंत।

जालौन में एक भाजपा नेता ने बाइक का चालान करने पर सिपाही को धमकाया है। दरअसल, भाजपा कार्यकर्ता ने बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर दी थी। जिससे जाम लगने लग गया। वहां मौजूद सिपाही ने बाइक का चालान कर दिया। फिर बाइक को अपने साथ ले जाने लगे। भाजपा कार्यकर्ता ने नगर अध्यक्ष व अन्य भाजपाइयों को बुलाकर हंगामा शुरू कर दिया। साथ ही महामंत्री ने सिपाही को धमकी दी है।

बीच सड़क पर बाइक होने से लग रहा था जाम
जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र के कालपी बस स्टैंड के पास एक भाजपा कार्यकर्ता बीच सड़क पर बाइक खड़ी करके समान लेने चला गया। जिस कारण सड़क पर जाम लगने लगा। जाम को देखते हुए वहां पर तैनात ट्रैफिक पुलिस में तैनात सिपाही सुनील कुमार ने उस बाइक का चालान कर दिया और उसे हटाकर कोतवाली ले जाने लगे। जिसे देख भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचा और उसने गाड़ी छुड़ाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस उसकी गाड़ी साथ ले जाने लगी।

नगर अध्यक्ष व महामंत्री ने पुलिस से की अभद्रता
मामले की जानकारी उसने भाजपा के उरई नगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता को दी। जिसके बाद नगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता अपने साथ महामंत्री यादवेंद्र सिंह तथा अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने सिपाही को धमकाना शुरू कर दिया। सिपाही अपनी बात कहता रहा कि बीच रास्ते में बाइक खड़ी होने के कारण जाम लग रहा था। जिस कारण उसे चालान करना पड़ा। लेकिन भाजपा नगर अध्यक्ष और उनके साथ आए महामंत्री यादवेंद्र सिंह सिपाही के साथ लगातार अभद्रता करते रहे। सिपाही ने बताया कि उन्होंने जाम लगने के कारण एक बाइक का चालान किया था। जिस पर बाइक मालिक ने भाजपा नेताओं को बुलाकर अभद्रता की।