पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

जालौन में 4 अंतर्राज्यीय लुटेरे गिरफ्तार:कैब चालक को बेहोश कर लूटी ती कार, असलहा, नशीला पदार्थ व वाहन बरामद

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में 4 अंतर्राज्यीय लुटेरों को पुलिस ने भेजा जेल। - Money Bhaskar
जालौन में 4 अंतर्राज्यीय लुटेरों को पुलिस ने भेजा जेल।

जालौन में पुलिस ने हाईवे के 4 अंतर्राज्यीय लुटेरों को गिरफ्तार किया हैं। इन लुटेरों ने 2 दिन पहले हाईवे पर कार चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी कार व अन्य सामान लूटा था। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के पास से असलहा और नशीला पदार्थ बरामद के साथ कार को भी बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

चालक को बेहोश कर झाड़ियों में फेंका
जिले के एसपी रवि कुमार ने बताया कि 11 नवंबर को दिन में घंटाघर कानपुर रेलवे स्टेशन से विवेक उर्फ रिंकू, शुभम तिवारी उर्फ शिवम और रामकरन उर्फ करन ने उरई के लिए कार बुक की थी। वहां से चलने के बाद झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 के पास स्थित पिरोना चौकी के सामने उन लोगों ने चालक राजदीप को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वह लोग कार और और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। उन लोगों ने चालक को झाड़ियों में फेंक दिया गया था।

पुलिस व एसओजी टीम कर रही थी तलाश
चालक ने होश में आकर आरोपियों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया था। पुलिस व एसओजी टीम बदमाशों की तलाश कर रही थी। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरदोई गुर्जर जालौन रोड तिराहा पर सभी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके पास से लूटी गई कार, असलहा व नशीला पदार्थ बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं...