पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोस्तों के साथ पिकनिक मानने गए 2 युवकों की मौत:भाई को डूबता देख बेतवा नदी में कूदा, 4 घंटे बाद मिला दोनों का शव

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन में बेतवा नदी के पास सला घाट पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गये दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई। रविवार को 5 लोग जिसमें दो युवतियां भी शामिल थी, वे लोग सला घाट पर गये थे। जहां बेतवा नदी में स्नान करते समय एक युवक गहरे पानी में चला गया। भाई को डूबता देख दूसरा युवक उसे बचाने गया और दोनों डूब गये।

दोनों को डूबता देख बाहर खड़े दोस्त शोर मचाने लगाने। शोरगुल की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर को बुलाया। कई घंटो की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने दोनों युवकों के शव को नदी से बाहर निकाला।

बेतवा नदी में डूबे अरबाज और उवैश की फाइल फोटो।
बेतवा नदी में डूबे अरबाज और उवैश की फाइल फोटो।

उरई कोतवाली क्षेत्र के बजरिया के रहने वाले उवैश (20) पुत्र उस्मान, अरबाज (21) पुत्र परवेज अपने साथी सुरजीत और दो युवतियां आस्था पुत्री नासिर और करिश्मा पुत्री रामबाबू निवासी तुफैलपुरवा के साथ पिकनिक मनाने के लिए सला घाट पर गए थे। अरबाज बेतवा नदी में नहाने के दौरान डूबने लगा। जिसे डूबता देख उवैश उसे बचाने गया और दोनों डूब गये।

गोताखोरों ने युवक के शव को बेतवा नदी से बाहर निकाला।
गोताखोरों ने युवक के शव को बेतवा नदी से बाहर निकाला।

चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय
युवकों को डूबता देख आस्था, करिश्मा और सुरजीत चिल्लाने लगे। उनकी चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गये और उन्होंने दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन उनका पता नहीं चला। इसके बाद गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों ने घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेतवा नदीं में दो युवकों के डूबने की सूचना मिलने पर जुटी भीड़।
बेतवा नदीं में दो युवकों के डूबने की सूचना मिलने पर जुटी भीड़।

जिला अस्पताल में थे तैनात
पिकनिक मनाने आई आस्था ने बताया कि नहाते समय अरबाज का फिसल गया और वह डूबने लगा। जिसे बचाने के लिए उवैश गया तो वह भी डूब गया। उवैश अरबाज के मामा का लड़का है। चारो लोग जिला अस्पताल में ड्यूटी करते हैं।

खबरें और भी हैं...