पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

जालौन में हुआ सपा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन:राष्ट्रीय महासचिव बोले- 13 साल के शासन में भाजपा ने प्रदेश को ठगा, पूछा- कहा दी 2 करोड़ को नौकरियां

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक मिश्रा का किया स्वागत। - Money Bhaskar
जालौन में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक मिश्रा का किया स्वागत।

जालौन में सपा का विरोध वर्ग सम्मेलन हुआ। जिसमें राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक मिश्रा पहुंचे। यहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि 13 साल में सरकार ने सिर्फ जनता को ठगा है। इसीलिये 2022 में यूपी से भाजपा सरकार का सुपड़ा साफ हो जाएगा।

13 सालों में बुंदेलखंड को नहीं मिला विशेष पैकेज
जिलो के उरगांव में समाजवादी पार्टी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन हुआ है। जहां पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक मिश्रा पहुंचे। कहा की बुंदेलखंड में 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर जनता को छलने के लिए आ रहे हैं। उन पर तंज कसते हुए कहा कि 2017 के चुनाव में प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड को विशेष पैकेज देने की बात कही थी। लेकिन बीते 8 साल से वह देश के प्रधानमंत्री है। यूपी में 5 साल से भाजपा की सरकार है। कुल 13 साल के शासन काल में बुंदेलखंड के लिए कोई भी विशेष पैकेज नहीं दिया। न ही यहां कोई आद्यौगिक इकाई स्थापित की गई। यहां के युवाओं को रोजगार देना भी पीएम और सीएम ने उचित नहीं समझा। वही महंगाई को कम करने का वादा किया था। लेकिन मंहगाई को चरम सीमा पर पहुंचा दिया है। तेल, डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, खाद्यान से लेकर खाद के दाम बढ़ा दिए। इसके बाद भी पीएम चुप हैं।

2022 में सपा की बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार
वहीं अभिषेक मिश्रा ने कहा कि बीजेपी धर्म और जाति के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है। लेकिन इस बार इनकी असलियत सामने आ चुकी है। साथ ही जनता समझदार हो गई है। इसीलिए 2022 में भारतीय जनता पार्टी का सुपड़ा साफ हो जाएगा। 2022 में समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत में सरकार बन गई है। साथ ही यूपी में सरकार बनते ही किसानों को एमएसपी उनको उचित रेट पर खाद बीज साथ ही गन्ना किसानों का भुगतान किया जाएगा। इसके अलावा युवाओं को रोजगार, सस्ती बिजली किसानों का कर्ज माफी और रोजगार और डेवलपमेंट काम किया जायेगा।

खबरें और भी हैं...