पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेठ ने की अपने छोटे भाई की विधवा की हत्या:जालौन में शव को जंगल में ले जाकर के लगा दी आग, बहू के साथ बनाना चाहता था अवैध संबंध

जालौनएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला के शव को जंगल में यहीं जलाया गया था। - Money Bhaskar
महिला के शव को जंगल में यहीं जलाया गया था।

जालौन में एक जेठ ने अपने छोटे भाई की विधवा बहू के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश की, जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो जेठ ने पूरे परिवार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को जंगल में ले जाकर के जला दिया।

घटना की जानकारी तब हुई जब महिला के मायके वालों ने अपनी बेटी से बात करने की कोशिश। 6 दिनों तक कोई संपर्क न होने पर वो लोग ससुराल पहुंचे। जहां महिला के छोटे बेटे ने पूरी घटना बताई। महिला के परिजनों ने कोतवाली में मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए महिला के शव को जंगल से बरामद कर लिया है। पुलिस ने ससुराल के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया और शव के अवशेष को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला के बेटों ने बताई पूरी बात

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के रगेदा गांव का है। यहां की रहने वाली वंदना पत्नी ब्रज किशोर की कुछ दिन पहले ससुरालीजनों ने हत्या कर दी। और उसके शव को जगंल में ले जाकर जला दिया। शनिवार को जब बेटी से मिलने के लिए मायकेवाले उसके घर पहुंचे तो सुसरालवाले मिलाने को लेकर बहाने बनाने लगे। जिसके बाद महिला के घरवालों ने उसके बेटों से जबरन बात की, जिसके बाद उनके मामले की जानकारी हुई।

एक साल पहले हुई थी महिला के पति की मौत

मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह का कहना है कि रगेदा की रहने वाली वंदना पत्नी बृज किशोर का जला हुआ शव रगेदा के जंगल में मिला है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वंदना की पति की मौत 1 साल पहले हो गई थी। जिसके बाद से उसका जेठ जाहर सिंह उससे संबंध बनाना चाहता था, जिसका विरोध वंदना लगातार करती थी। 17 अक्टूबर को जेठ ने फिर से वंदना के साथ संबंध बनाने की कोशिश की, जिसका वंदना ने विरोध किया। इसी बात से नाराज होकर जेठ ने उसके सिर पर लाठी या किसी भारी चीज से हमला कर दिया। हमले में उसकी मौत हो गई।