पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59642.26-0.76 %
  • NIFTY17827.8-0.62 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

जालौन में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव:नहीं हो सकी शिनाख्त, पुलिस ने हत्या कर लाश लटकाने की जताई आशंका

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाया गया शव। - Money Bhaskar
जालौन में युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाया गया शव।

जालौन में एक युवक का शव एक पेड़ पर लटकता मिला। किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही उसकी शिनाख्त शुरू कर दी। लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी फोटो आसपास के इलाकों में भेजकर शिनाख्त कराने का प्रयास शुरू कर दिया है।

शव देखकर ग्रामीणों ने प्रधान को किया सूचित
जिले के गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम रहावली में सुबह जब किसान खेतों में बुवाई के लिए जा रहे थे। तब उन्होंने युवक के शव को पेड़ पर लटका हुआ देखा। तो सबसे पहले ग्राम प्रधान को सूचना दी। सूचना मिलते ही प्रधान घटना स्थल पर पहुंचे। प्रधान ने स्थानीय थाना पुलिस को फोन किया।

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा गया। साथ ही ग्रामीणों से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन आसपास के लोग युवक की शिनाख्त नहीं कर सके। आशंका जताई जा रही है कि युवक की पहले हत्या की गई। जिसके बाद उसके शव को पेड़ पर लटका दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं उसकी फोटो आसपास के इलाकों में भेजकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...