पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

जालौन में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या:अवैध संबंधों से तंग आ गया था पति, नशे की हालत में किया कत्ल; कमरा बंद कर हुआ फरार

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में ननकी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। - Money Bhaskar
जालौन में ननकी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जालौन में पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर पति ने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। कुछ देर वह शव के पास बैठा रहा। फिर मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मंदिर जाने को लेकर हुआ झगड़ा
जिले के गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम दादनपुर के रहने वाला है नत्थू कुशवाहा। जो कि तीन महीने पहले परिवार के साथ गुजरात से लौटा था। यहां खेती-किसानी करता था। वह अपनी पत्नी ननकी देवी पर चरित्रहीनता का आरोप लगाकर आए दिन उससे लड़ता था। मंगलवार को वह शाम 7 बजे नशे की हालत में घर आया। तो पत्नी ने रतनगढ़ मंदिर जाने की बात कही। जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया। गुस्से में आरोपी ने कुल्हाड़ी से ननकी की हत्या कर डाली।

पड़ोस की महिला ने आकर खोला कमरा
कुछ देर तो आरोपी ननकी के शव के पास बैठा रहा। बाद में वह कमरा बंद कर फरार हो गया। थोड़ी देर बाद पड़ोस में रहने वाली एक महिला नत्थू के घर पहुंची। उसने जैसे ही कमरा खोला तो देखा जमीन पर खून बिखरा हुआ है और ननकी का शव पड़ा है। यह देखकर उसने शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद आस-पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पत्नी की हत्या कर आरोपी नत्थू हुआ फरार
पत्नी की हत्या कर आरोपी नत्थू हुआ फरार

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों से बात करने पर पता चला कि अवैध संबंधों की बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते ही रहते थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसपी राकेश सिंह ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...