पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी:आगमन को लेकर डीएम एसपी ने अधिकारियों के साथ की बैठक, व्यवस्थाओं को लेकर दिए निर्देश

जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ करने के लिए जुलाई माह में आ रहे हैं। इसको लेकर जालौन जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। सोमवार को जालौन की जिलाधिकारी चांदनी सिंह और पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि पीएम के आगमन को लेकर सभी अधिकारी तैयारी में जुट जाएं। जिससे व्यवस्थाओं में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो सके।

यह फोटो बैठक की है। बैठक में डीएम और एसपी ने अधिकारियों को निर्देश दिए।
यह फोटो बैठक की है। बैठक में डीएम और एसपी ने अधिकारियों को निर्देश दिए।

उरई के कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करते हुए जिलाधिकारी चांदनी सिंह ने समाज कल्याण, अल्पसंख्यक विभाग तथा अन्य विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा केंद्र और राज्य सरकार की जो भी योजनाएं चल रही हैं। उसका लाभ पात्र व्यक्ति को मिलना चाहिए। साथ ही पीएम के द्वारा जिन व्यक्तियों को योजना का लाभ दिया है। उनसे संपर्क किया जाए, जिससे उन्हें कार्यक्रम स्थल तक लाने और उन्हें घर तक छोड़ने में किसी प्रकार की समस्या न हो।

अभी नहीं जारी किया गया है मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम
बैठक में जिलाधिकारी के साथ मौजूद पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि पीएम के आगमन को लेकर सभी लोग सुरक्षा व्यवस्था में कोई भी कोताही न बरतें। जिसकी जहां पर भी ड्यूटी लगाई गई है। उसका सही तरीके से पालन करें। किसी को कोई भी समस्या हो तो उसकी सूचना दे सकते हैं। जिससे उस व्यवस्था को दुरुस्त कराए जा सके।