पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी बाइक:डूबने से बाइक सवार की मौत, पोस्टमार्टम को भेजा गया शव

जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां रफ्तार के कारण एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिसके डूबने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी तब हुई, जब वहां से राहगीर निकले और उन्होंने नहर में बाइक और उसमें डूबे शख्स को देखा, तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने उसके शव को बाहर निकाल कर शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही परिवार को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

घटना जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिकरी राजा और खोया गांव के मध्य स्थित नहर के पास की है। बताया गया है कि ग्राम गिधौसा के रहने वाले कैलाश अपनी बाईक से रिश्तेदारी में रेंढर दावत खाने गए हुए थे, जब वह दावत खाने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे और वह सिकरी राजा और खोया के मध्य पहुंचे, तभी बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण वह अनियंत्रित हो गई और वह बाइक सहित वहां से निकली नहर में जा गिरे, चोट लगने से वह घायल हो गए और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इस घटना को वहां से निकलने वाले राहगीरों ने देखा तत्काल इस घटना के बारे में जालौन कोतवाली पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने पानी में डूबे शव को बाहर निकाला तथा उसकी शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं, जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...