पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत:मकान का खत्म करने के बाद नहाने गए थे युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विलाप करते परिजन। - Money Bhaskar
विलाप करते परिजन।

जालौन में दोपहर में दो युवक पहूज नदी में नहाने के लिए गये थे। नहाते वक्त वह गहरे पानी चले गए। वहां पर नहा रहे लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन वह बचा नहीं पाए। दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। इस घटना को देख वहां नहा रहे लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, मगर दोनों को बचाया नहीं जा सका। जिसकी जानकारी लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची, जिन्होंने कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों युवकों के शव को बाहर निकाला, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी।

मकान का काम करने के बाद नहाने गए थे मजदूर

घटना रामपुरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्राम निनावली से निकली पहूज नदी की है। बताया गया कि निनावली जागीर के समीप बीहड़ में कूसेपुरा के बीसाखार बाबा मन्दिर के लेंटर डालने गये कुछ मजदूर युवक लेंटर डालने के बाद कार्य समाप्त करने के बाद दोपहर के समय गांव के पास से ही निकली पहूज नदी में नहाने गये थे। जब सभी मजदूर नदी में नहा रहे थे इसी दौरान दो मजदूर युवक टिंकल (23) पुत्र भईया लाल एवं राघवेन्द्र (22) पुत्र रामशंकर पहूज नदी की गहराई में पहुंच गये, पानी अधिक होने के कारण दोनों की डूबने से मौत हो गयी।

घटनास्थल पर मौजूद लोग।
घटनास्थल पर मौजूद लोग।

गोताखोरों ने ढूंढ़ा शव

इस घटना को देख उनके साथ नहा रहे अन्य मजदूरों ने बचाने का प्रयास किया मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका तत्काल इस घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही रामपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक कमलेश प्रजापति गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने जाल बिछाकर झाड़ियों में युवकों को खोजने का प्रयास किया, कड़ी मशक्कत करने के बाद उन दोनों युवकों को गोताखोर खोज सके, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया कि दोनों युवकों की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी तथा दोनों युवक मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...