पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन...जुए के पैसे के विवाद में दोस्त ने मारी गोली:ढाबे पर खाना खाने गए थे 3 दोस्त, जुए में जीते पैसे के बंटवारे का हुआ विवाद; दोस्त की गोली मारकर की हत्या

जालौन8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालौन में जुए के पैसे के विवाद में दोस्त ने मारी गोली। - Money Bhaskar
जालौन में जुए के पैसे के विवाद में दोस्त ने मारी गोली।

जालौन में जुए के पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक दोस्त ने दोस्त को गोली मार दी। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस लहूलुहान पड़े युवक को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के एक दोस्त को हिरासत में लिया है, जबकि गोली मारने वाले फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

दो दोस्तों में हुआ विवाद

बता दें कि मामला एट कोतवाली क्षेत्र में हाईवे स्थित प्रधान ढाबे का है। बताया जा रहा है कि बैरागढ़ गांव निवासी राजकुमार उर्फ विक्की ठाकुर (29) अपने साथी कोंच निवासी सन्नी याज्ञिक और अकोढ़ी निवासी अल्लू महाराज के साथ एक ही बाइक से ढाबे पर खाना खाने आया हुआ था। इसी दौरान राजकुमार का सन्नी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। सन्नी ने तमंचा निकालकर राजकुमार को गोली मार दी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

पुलिस ने एक दोस्त को हिरासत में लिया

गोली की आवाज सुनते ही वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं गोली मारने के बाद आरोपी सन्नी मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आनन-फानन में राजकुमार को लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि राजकुमार, सन्नी याज्ञिक और अल्लू महाराज ने जुए में पैसे जीते थे, जिसका इन लोगों के बीच बंटवारा नहीं हुआ था। इसी बंटवारे को लेकर राजकुमार और सन्नी के बीच विवाद हुआ और राजकुमार को सन्नी ने गोली मार दी। अल्लू महाराज को हिरासत में लिया गया है, जबकि आरोपी सन्नी याज्ञिक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...