पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालौन में 3 डीजल चोर गिरफ्तार:3 कार और 160 लीटर डीजल बरामद, हाईवे पर खड़ी ट्रकों से करते थे डीजल चोरी

जालौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालौन पुलिस ने हाईवे पर खड़ी ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। डीजल चोरी घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे-चढे़ आरोपियों के पास से 160 लीटर डीजल और उनकी निशानदेही पर 3 कार बरामद की है। पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार को ट्रक मालिकों के द्वारा डीजल चोरी किये जाने की लंबे समय से शिकायत की जा रही थी। इस शिकायत पर पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने डीजल चुराने वाले गैंग को पकड़ने के लिए एसओजी और सर्विलांस टीम सहित जनपद की सभी थाना पुलिस को लगाया था। जिसके बाद जनपद के थानों की पुलिस लगातार इस गिरोह को पकड़ने में लगी हुई थी। बीती रात जालौन की उरई कोतवाली पुलिस, एसओजी एवं सर्विलांस टीम को सूचना मिली।

चोरी का डीजल और कार बरामद
जिसके बाद उरई कोतवाली एसओजी और सर्वलांस टीम ने संयुक्त रूप से छापा मारते हुए मौके से जयेंद्र प्रताप सिंह पुत्र शेर सिंह राठौर, रणवीर सिंह पुत्र नारायण सिंह और अनुज सिंह को किया गिरफ्तार किया है। गिरोह के दो सदस्य धीरू उर्फ धीरेंद्र और गोलू चौहान मौके से भाग निकले। पुलिस ने जब पूछताछ की उनकी निशानदेही पर पांच ड्रमों में 160 लीटर डीजल सहित तीन कार भी बरामद की गई।

पुलिस ने चोरी का डीजल और कार बरामद की।
पुलिस ने चोरी का डीजल और कार बरामद की।

फरार हुए आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
इस मामले में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार राठौर ने भागने वाले दो आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। चोरी का डीजल खरीदने वालों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। चोरों को पकड़ने वाली टीम में सर्विलांस सेल के प्रभारी योगेश पाठक, एसओजी प्रभारी अर्जुन सिंह, अनिल कुमार, जितेंद्र सिंह आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...