पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के दंपत्ति की मौत:माधौगढ़ में बस ने बाइक में मारी टक्कर, बाजार से लौट रहे थे घर

माधौगढ़, जालौनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
माधौगढ़ में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। - Money Bhaskar
माधौगढ़ में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

माधौगढ़ कोतवाली के बंगरा मिहोना मार्ग पर बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर सीओ, इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों के पास मिले कागजात से उनकी पहचान हुई। इसके बाद पुलिस ने दंपती के शवों को एम्बुलेंस से पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। वहीं, पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया।

मध्य प्रदेश के सुंदरपुरा बड़ोखरी के केशव सिंह (45वर्ष) पुत्र मुन्नीलाल अपनी पत्नी सुमन (42वर्ष) के साथ बाजार करने आए थे। बुधवार देर शाम वह बाइक से बंगरा से गांव लौट रहे थे। गडेरना मोड़ के पास मिहोना की ओर से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने बस को कब्जे में लिया

सीओ आलोक सक्सेना ने बताया कि मिहोना मार्ग पर हुए हादसे में दंपत्ति की मौत हो गई है। दोनों के पास मिले कागजात के आधार पर उनकी शिनाख्त हुई है। मध्य प्रदेश पुलिस के माध्यम से उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। बस को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...